Type Here to Get Search Results !

Comment Modal

all memu

वीडियो पूरा देखने के बाद Water park में अब कभी नहीं करेंगे मस्ती, 2 के पीछे से… 1 - Mama news

वीडियो पूरा देखने के बाद Water park में अब कभी नहीं करेंगे मस्ती, 2 के पीछे से… 1 - Mama news

waterpark video viral: मौज मस्ती में कभी कभी जान पर भी बन आती है। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ पर आपको हर चीज़ मिल जाएगी. अच्छी से लेकर बुरी तक. कभी कभी तो आपको सीख भी मिल जाती है. अभी हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको समझ आ जाएगा की ज्यादा मस्ती भारी पड़ सकती है. देखा जाए तो गर्मियों के सीजन की शुरुआत हो चुकी है. लगभग हर कोई वॉटरपार्क के चक्कर लगा रहा है. वैसे भी आज कल मौसम कभी बरसात का तो कभी गर्मी है. कुछ समझ ही नहीं आता है. ऐसे में लोग मस्ती के लिए वाटरपार्क चले जाते है.

देख जाए तो पहले के समय में गिने चुने वॉटर पार्क होते थे. लेकिन अब तो गर्मियां शुरू हो गयी. आपको लगभग हर जगह आसानी से वाटर पार्क मिल जाएगा. आपको इन पार्क्स में स्विमिंग पूल के अलावा कई तरह के वॉटर रिलेटेड गेम्स और जेदार राइड्स मिल जाएंगी. कुछ बहुत ऊँचे हैं, कुछ घुमावदार हैं. तो कुछ मज़ेदार तो कुछ डरावने.

आप सब इस बात को जानते ही होंगे की इन सवारी का आनंद लेने के लिए बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक सब लंबी सी लाइन में लगे होते हैं. कभी कभी ज्यादा मस्ती हादसे को पैदा करती है. अभी हाल ही में ऐसा ही हुआ है. जहाँ एक राइड के दौरान दो लड़कियां हादसे की शिकार हो गयी. इस हादसे में एक लड़की की रीढ़ की हड्डी टूट गई वही दूसरी को भी चोटें आईं है.

हुआ हादसा

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही मं दो लड़कियां राइड ले रही थी कुछ दूर जाने के बाद लड़कियां रुक जाती है और मस्ती करने लग जाती है. ऐसे में पीछे से और भी युवतियां आ रही थी. इसी बीच इन दोनों में जोरदार टक्कर हो जाती है. इसी हादसे में एक लड़की की कमर की हड्डी टूट गई जबकि दूसरी को गहरी चोट भी आई है. Video 

Top Post Ad

Below Post Ad

Wa blink

😊

Custom CSS