09 May 2022

Kangana Ranaut ने Shahid Kapoor के साथ बिताई थी रात, कहा- शाहिद ने पूरी रात नहीं सोने दिया


Update: 2022-05-08 07:08 GMT
Kangana Ranaut ने Shahid Kapoor के साथ बिताई थी रात, कहा- शाहिद ने पूरी रात नहीं सोने दिया
  • Rewa News11

Kangana Ranaut बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. कंगना अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' को लेकर चर्चे में है. बता दे की इस फिल्म में कंगना मर्डर करते नजर आएँगी. कंगना आज सफल एक्ट्रेस है और उनकी फैन फॉलोविंग लाखो-करोड़ो में है. कंगना ने बेहद ही कम समय में बड़ी सफलता हासिल की है. कंगना के फिल्म में किसी एक्टर की जरूरत नहीं है. बल्कि वो खुद अपने दम पर फिल्म को हिट कराने का दम रखती है.  हाल ही में एक खबर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे बताया जा रहा है की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मशहूर एक्टर Shahid Kapoor के साथ एक रात गुजारी थी बताया जाता है की उस रात शाहिद ने एक्ट्रेस को सोने नहीं दिया था. 

Kangana Ranaut और Shahid Kapoor फिल्म रंगून में नजर आए थे. फिल्म रंगून को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. बताया जाता है की शूटिंग के दौरान कंगना रनौत बहुत ज्यादा थक गई थी. इस दौरान उन्हें वापस लौटने की कोई जगह नहीं मिल रही थी. मजबूरन उन्हें एक्टर शाहिद कपूर और उनके फ्रैंड्स के साथ एक छोटे से कॉटेज में रुकना पड़ा. कंगना बहुत थक चुकी थी और वो आराम चाहती थी. लेकिन पूरी रात एक्टर शाहिद कपूर ने उन्हें सोने नहीं दिया. 

Kangana Ranaut ने बताया की उस रात शाहिद कपूर और उनके दोस्त पूरी रात गाना बजाना करते रहे, मैंने कई बार मना किया की मै थकी हुई शाहिद सो जाओ लेकिन शाहिद ने एक न सुनी. पूरी रात इनके वजह से मै सो नहीं पाई. कंगना ने बताया की शाहिद एक बच्चे की तरह बर्ताव करते थे. हमेशा तंग करने में उन्हें मजा आता था.

Today's Latest Posts by: e4you-portal