Type Here to Get Search Results !

Comment Modal

all memu

New employment opportunities with the introduction of portable petrol pumps in Madhya Pradesh

मध्य प्रदेश में पोर्टेबल पेट्रोल पंपों की शुरुआत से रोजगार के नए अवसर

मध्य प्रदेश सरकार ने केंद्र सरकार के नए राजपत्र के तहत पोर्टेबल पेट्रोल पंपों की शुरुआत करने जा रही है। इस योजना से प्रदेश के लगभग 10,000 लोगों को रोजगार मिलने की उम्मीद है। यह योजना मध्य प्रदेश में ही शुरू की जाएगी और इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

मध्य प्रदेश के मैनेजिंग डायरेक्टर इंदरजीत सिंह ने इस योजना के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि पोर्टेबल पेट्रोल पंपों से न केवल लोगों को ईंधन उपलब्ध होगा बल्कि इससे रोजगार के नए अवसर भी पैदा होंगे। उन्होंने यह भी बताया कि इस योजना पर काफी समय से काम चल रहा था और अब मध्य प्रदेश की वर्तमान सरकार के नेतृत्व में इसे धरातल पर उतारा जा रहा है।

इंदरजीत सिंह ने यह भी बताया कि वे मध्य प्रदेश में निवेश करने जा रहे हैं और पोर्टेबल पेट्रोल पंप लगाएंगे। उन्होंने कहा कि इस योजना से प्रदेश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान मिलेगा और लोगों की जीवनशैली में सुधार होगा।

यह योजना मध्य प्रदेश के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। इससे न केवल प्रदेश में रोजगार के अवसर बढ़ेंगे बल्कि लोगों को ईंधन उपलब्ध कराने में भी आसानी होगी। यह योजना अन्य राज्यों के लिए भी एक उदाहरण होगी और इससे देश में रोजगार के अवसर बढ़ाने में मदद मिलेगी।

मुख्य बिंदु:

  • मध्य प्रदेश में पोर्टेबल पेट्रोल पंपों की शुरुआत
  • 10,000 लोगों को रोजगार मिलने की उम्मीद
  • इंदरजीत सिंह ने दी जानकारी
  • मध्य प्रदेश में निवेश और रोजगार के अवसर
  • प्रदेश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान

read more 

Top Post Ad

Below Post Ad

Wa blink

😊

Custom CSS