Type Here to Get Search Results !

Comment Modal

all memu

बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी का शानदार मौका – बिना लिखित परीक्षा के सीधा चयन - Bank Of Baroda Recruitment 2024

बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी पाने का बढ़िया मौका, बिना लिखित परीक्षा के होगा चयन

बैंक ऑफ बड़ौदा ने बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट कोऑर्डिनेटर के पदों पर भर्ती का अवसर निकाला है। इच्छुक उम्मीदवार 6 नवंबर 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। 21 से 45 वर्ष के युवाओं और अधिकतम 65 वर्ष की आयु के अनुभवी उम्मीदवारों के लिए यह मौका है। चयन प्रक्रिया बिना लिखित परीक्षा के, शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू के आधार पर होगी। फिक्स्ड सैलरी ₹15,000 और वेरिएबल सैलरी ₹10,000 प्रति माह मिलेगी। आवेदन के लिए बैंक की वेबसाइट से फॉर्म डाउनलोड करें और सभी दस्तावेजों के साथ भेजें।


Bank Of Baroda Recruitment 2024: बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का मन बना रहे युवाओं के लिए एक अच्छा मौका है. अगर आपके पास इन पदों से संबंधित योग्यता और बैंक में काम करने की सोच रहे हैं, तो यह मौका बेहतरीन है. इसके लिए बैंक ऑफ इंडिया ने बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट कोऑर्डिनेटर के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. जो कोई भी इन पदों के लिए अप्लाई करने का मन बना रहे हैं, तो बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

बैंक ऑफ इंडिया के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन करने पर विचार कर रहे हैं, तो 6 नवंबर तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती के माध्यम से बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट कोऑर्डिनेटर के पदों पर बहाली की जाने वाली है. अगर आप भी इन पदों पर काम करने की इच्छा रखते हैं, तो नीचे दिए गए बातों को ध्यान से पढ़ें.

बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी पाने की आयुसीमा
बैंक ऑफ बड़ौदा के इस भर्ती के लिए जो कोई भी उम्मीदवार आवेदन करने की सोच रहे हैं, उनकी अधिकतम आयुसीमा 65 वर्ष होनी चाहिए. साथ ही युवा उम्मीदवारों की आयु सीमा 21 से 45 वर्ष के बीच निर्धारित की गई है.

बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी पाने की योग्यता
बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2024 के जरिए इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

बैंक ऑफ बड़ौदा में चयन होने पर मिलेगी सैलरी
फिक्सड सैलरी: 15,000 रुपये प्रतिमाह
वेरिएबल सैलरी: 10,000 रुपये प्रतिमाह

बैंक ऑफ बड़ौदा में ऐसे पाएं नौकरी
जो भी उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा के इस भर्ती के लिए अप्लाई कर रहे हैं, उनका चयन शॉर्टलिस्ट के आधार पर इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. चयनित उम्मीदवारों से समयबद्ध तरीके से संपर्क किया जाएगा.
यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक
Bank Of Baroda Recruitment 2024 नोटिफिकेशन
Bank Of Baroda Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

अन्य जानकारी
उम्मीदवारों को बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट से आवेदन फॉर्म का फॉर्मेट डाउनलोड करना होगा. इसके बाद आवेदन फॉर्म को सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स के साथ भरकर नीचे दिए गए पते पर भेजना होगा.
क्षेत्रीय प्रबंधक
बैंक ऑफ बड़ौदा,
क्षेत्रीय कार्यालय, जबलपुर क्षेत्र,
प्लॉट नंबर 1170, पहली मंजिल,
शिवमूला टॉवर, आस्था मेडिकल के पास,
राइट टाउन, जबलपुर – 482002, मध्य प्रदेश

Top Post Ad

Below Post Ad

Wa blink

😊

Custom CSS