Type Here to Get Search Results !

Comment Modal

all memu

रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे अब वनडे क्रिकेट, उनकी जगह अजीत अगरकर ने खोज निकाला हर बॉल पर चौके-छक्के लगाने वाला ओपनर - cricket 🏏 news

रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे अब वनडे क्रिकेट, उनकी जगह अजीत अगरकर ने खोज निकाला हर बॉल पर चौके-छक्के लगाने वाला ओपनर

Rohit Sharma: वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगवाई में काफी शानदार प्रदर्शन दिखाया मगर फाइनल में जाकर उसे ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद टीम इंडिया के साथ ही साथ पूरा भारत गम में दुब गया है। मगर अब दुःखी होने का कोई भी फायदा नहीं है क्योंकि जो होना था वो हो गया। अब एक नए दिन की शुरुआत हुई है और इंडियन टीम को एक नया अध्याय लिखना है जिसकी तैयारियां शुरू हो गई है।

इसी कड़ी में चीफ सिलेक्टर अजित अगरकर (Ajit Agarkar) ने एक बड़ा फैसला लिया है और उन्होंने हिटमैन का परफेक्ट रिप्लेसमेन्ट खोज निकाला है। तो आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है और किस वजह से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वनडे नहीं खेलेंगे।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) नहीं खेलेंगे वनडे क्रिकेट!

वर्ल्ड कप में हारने की वजह से सभी खिलाड़ियों को काफी दुःख पंहुचा है। मगर उसे भुलाकर टीम इंडिया ने आने वाले टूर्नामेंट की तैयारी शुरू कर दी है। जिस वजह से कप्तान रोहित शर्मा वनडे क्रिकेट नहीं खेलेंगे। दरअसल, साल 2024 में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होगा जिसके चलते हिटमैन का सारा फोकस टी20 पर होगा। ऐसे में वह चाह कर भी वनडे नहीं खेल सकेंगे।

टी20 वर्ल्ड कप की वजह से नहीं खेलेंगे वनडे क्रिकेट!

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के वनडे क्रिकेट नहीं खेल पाने की वजह से भारत की वनडे टीम में एक ओपनर की जरूरत होगी। जिस वजह से चीफ सिलेक्टर अजित अगरकर उनका परफेक्ट रिप्लेसमेन्ट खोज निकाला है। जो कोई और नहीं बल्कि ईशान किशन (Ishan Kishan) हैं। जिन्होंने कई मौकों पर अपनी काबिलियत का लौहा मनवाया है।

ईशान किशन लेंगे रोहित की जगह!

मीडिया रिपोर्ट्स में मिली जानकारी के अनुसार अजित अगरकर ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैरमौजूदगी में ईशान किशन को बतौर ओपनर टीम में जगह देने का फैसला किया है। जिसको लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा है कि ईशान ने वनडे में काफी अच्छी बल्लेबाजी की है और उनका रिकॉर्ड काबिले तारीफ है। जिस वजह से उन्हें मौका दिया जा रहा है। मगर अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, जिस वजह से कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Readmore 

Top Post Ad

Below Post Ad

Wa blink

😊

Custom CSS