08 August 2023

रीवा में दो बहनों से सामूहिक दुष्कृत्य, वीडियो वायरल होने पर घटना आई सामने; rewa viral video - 2 minor girls gang-raped in MP's Rewa; police arrest 5 after video goes viral

रीवा में दो बहनों से सामूहिक दुष्कृत्य, वीडियो वायरल होने पर घटना आई सामने

रीवा. जिले के हनुमना थाना क्षेत्र में दो चचेरी बहनों से जंगल में सामूहिक दुष्कृत्य (Gangrape) की घटना सामने आई है. लगभग 25 दिन पुरानी इस घटना की जानकारी वीडियो वायरल होने पर सामने आई है. बीती रात वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इसे संज्ञान में लिया और पीड़िता सहित परिजन से मुलाकात कर पूरी घटना की जानकारी लेते हुए आरोपियों के विरूद्ध अपराध दर्ज किया. इस घटना को सात आरोपियों ने अंजाम दिया है, जिसमें से पांच गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

धमकी दी थी, इसलिए छिपाई घटना

मऊगंज एडिशनल एसपी नवीन दुबे ने बताया कि हनुमना पुलिस के संज्ञान में आया कि सोशल मीडिया में एक लड़के एवं एक लड़की का आपत्तिजनक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. हनुमना थाना क्षेत्र का वीडियो प्रतीत होने पर इसकी तस्दीक कराते हुए वीडियो में दिख रही लड़की तक पुलिस पहुंची. लड़की से पूछताछ करने पर पता चला कि यह घटना करीब 25 दिन पहले की है. पीड़िता द्वारा यह बताया गया कि भय के कारण इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया था.

भाजी तोड़ने गई थी जंगल

14 और 16 साल की चचेरी बहनें पिपराही जंगल में भाजी तोड़ने गई थीं. जहां आरोपियों ने इनके साथ बारी-बारी से दुष्कृत्य किया. दुष्कृत्य करने के साथ ही इन्हें धमकी दी गई कि यदि किसी को बताया तो जान से मार देंगे. इस वजह से चचेरी बहनों ने घटना को छिपाए रखा. लेकिन आरोपियों ने ही इस घटना को वायरल कर दिया और घटना सामने आ गई.

इन धाराओं का अपराध दर्ज

हनुमना थाना में सात आरोपियों के विरूद्ध आईपीसी की धारा 342, 376 (डी), 506 सहित 5/6 पाक्सो एक्ट एवं आईटी एक्ट की धारा 66 (ई), 67 एवं 67 (ए) का अपराध कायम किया है.

फरार आरोपियों को पकड़ने जगह- जगह दबिश

यह घटना सामने आते ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें बनाई गई. जानकारी के अनुसार पांच आरोपी पुलिस की पकड़ में आ गए हैं. दो आरोपी अभी फरार है. इन्हें पकड़ने के लिए भी जगह-जगह दबिश दी जा रही है.

Today's Latest Posts by: e4you-portal