04 June 2022

Shilpi Raj MMS Video Download: शिल्पी राज के MMS वीडियो के बाद एक और वीडियो वायरल, जिसमें एक्ट्रेस दिख रही बिन कपडे के, यहाँ क्लिक कर देखे

Shilpi Raj MMS Video Download: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज MMS को अब हर जगह देखा जा रहा है. एक्ट्रेस शिल्पी राज पूरे गूगल में तेजी से सर्च की जा रही है. एक्ट्रेस का वीडियो देख देश के कई लोग चौक गए है. एक्ट्रेस शिल्पी राज इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है. Shilpi Raj के MMS वीडियो वायरल होने के बाद एक और तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे एक्ट्रेस किसी लड़के के साथ बिन कपडे के नजर आ रही है. शिल्पी राज के MMS को कई प्लेटफॉर्म में देखा जा रहा है. वही इस वीडियो को कई जगह डाउनलोड भी किया जा रहा है.
बता दे की भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj का आपत्तिजनक MMS वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. जिसके बाद हर मोबाइल में एक्ट्रेस के वीडियो को देखा जा रहा था.

आपत्तिजनक स्थिति के साथ MMS Shilpi Raj वायरल MMS में आपत्तिजनक हालत में एक लड़के के साथ नजर आ रही थी. खैर एक्ट्रेस ने कहा की वो लड़की वो नहीं है. वही लोगो का कहना है MMS में दिखने वाली व्यक्ति कोई और नहीं एक्ट्रेस का वॉयफ्रैंड विजय चौहान है. वही कई लोग ये भी कह रहे है की एक्ट्रेस ने जानबूझकर वीडियो को वायरल कराया था जिससे उन्हें आने वाले वीडियो में लाभ मिल सके.

बता दे की शिल्पी राज बिहार से नहीं बल्कि यूपी से हैं. शिल्पी राज का जन्म 25 मार्च 2002 को यूपी के देवरिया जिले में हुआ था. उन्होंने 10वीं तक की पढ़ाई देवरिया के एक सरकारी स्कूल से की. इसके बाद वह 12वीं करने बिहार के छपरा चली गई.

Today's Latest Posts by: e4you-portal