09 May 2022

Dinesh Lal Yadav / Nirahua Viral Video: निरहुआ के इस वीडियो ने तोड़ा Shilpi Raj के MMS का रिकॉर्ड, Video देख छूट जाएंगे पसीने

Nirahua Video Viral: निरहुआ के इस वीडियो ने तोड़ा Shilpi Raj के MMS का रिकॉर्ड, Video देख छूट जाएंगे पसीने

Nirahua Video Viral: निरहुआ के इस वीडियो ने तोड़ा Shilpi Raj के MMS का रिकॉर्ड, Video देख छूट जाएंगे पसीने
  • भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसने पलभर में तबाही मचा कर रख दी. Bhojpur Actress Shilpi Raj MMS वायरल होने के बाद उन्हें बदनामियों का सामना करना पड़ा था. हाल ही में एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav nirahua) और मधु शर्माके रोमांस का वीडियो सोशल मीडिया में तबाही मचा रहा है. लोग कह रहे है की इनके रोमांस के आगे Shilpi Raj का MMS कुछ नहीं है.  इस गाने में दोनों सितारों ने सारी मर्यादाये तोड़ दी है. ये फिल्म गुलामी (Gulami ) का वीडियो है जिसमे निरहुआ और मधु शर्मा छुपकर रोमांस करते नजर आ रहे है. 

वायरल वीडियो के क्लिप में मधु शर्मा (Madhu Sharma) दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav nirahua) के साथ सफेद रंग की साड़ी में रोमांस कर रही है. मधु शर्मा बेहद ही हॉट नजर आ रही है. 

इस वीडियो में रोमांस के शुरुआत में एक्टर निरहुआ मधु को अपनी गोदी में उठाकर बेडरूम ले जाते है. फिर इसके बाद एक बंदूकधारी बेडरूम तक पहुंच जाता है. इसके बाद जो होता है वो वाकई में चौका देगा. इस वीडियो को अंत तक देखे.  

Today's Latest Posts by: e4you-portal