09 May 2022

22 साल की उम्र में Shilpa Shetty ने Akshay की वजह से खो दिया था यौवन! Shilpa Shetty lost her youth at the age of 22

22 साल की उम्र में Shilpa Shetty ने Akshay की वजह से खो दिया था यौवन

Akshay Kumar, Shilpa Shetty

Akshay Kumar, Shilpa Shetty 


Shilpa Shetty और Akshay Kumar 90 के दशक की शानदार जोड़ी मानी जाती थी. फिल्म 'धड़कन' से लेकर कई फिल्मो तक इन्होने साथ काम किया था. इन दोनों की जोड़ी देख फैंस हमेशा खुश हो जाते थे. एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के बड़े सितारों में से एक है. 90 के दशक से आज तक अक्षय कुमार बॉलीवुड में राज कर रहे है. अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की नजदीकियां फिल्म 'मै खिलाडी तू अनाड़ी' के दौरान बढ़ी थी. कई साल का रिलेशनशिप एक पल में टूट गया था. एक्ट्रेस शिल्पा ने अक्षय कुमार के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाएं थे. चलिए आज हम आपको इस लेख में दोनों के ब्रेकअप के किस्से बताने जा रहे है.

Shilpa Shetty ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया की मै अक्षय कुमार से बहुत ज्यादा प्यार करती थी. यहाँ तक की उनकी हर बात मानती थी. शिल्पा ने आगे कहा की वो कई समय से मुझे धोखा दे रहा था और मुझे पता भी नहीं था. वो मेरी ही फ्रेंड के साथ अफेयर में था. वो मुझे धोखा दे रहा था. हर दिन मुझसे शादी का वादा करता था और मै उसकी हर बात मानते चली जा रही थी.

Shilpa Shetty आगे कहती है की उसने मेरा इस्तेमाल किया. 22 साल की उम्र में मैंने उसके कारण अपना यौवन खो दिया. शिल्पा ने आगे कहा की वो मुझे और मेरी फ्रेंड यानी ट्विंकल खन्ना दोनों को एक साथ डेट कर रहा था. शिल्पा ने कहा की मै ट्विंकल को गलत नहीं कहूँगी। क्योकि जिसका पति धोखेबाज हो उसमे उसकी कोई गलती नहीं है.

Shilpa Shetty ने कहा की मै ही बेवकूफ थी जो उसकी हर बात मानती थी. उसने मुझे कई बार इस्तेमाल किया और मै हो रही थी. उसने मेरा फायदा उठाया और फिर मुझे आसानी से छोड़ दिया. मै कही की नहीं रह गई थी. मैंने खुद को संभाला. उसे भुला पाना आसान नहीं था लेकिन मैंने पूरी कोशिश की.

Akshay Kumar ने शिल्पा शेट्टी के द्वारा लगाए गए सभी आरोपो को फ़र्ज़ी बताया. उन्होंने कहा की मैंने कुछ ऐसा नहीं किया ये सब मुझे फंसाने के लिए कहा जा रहा है. वही शिल्पा ने अक्षय को जवाब देते हुए कहा की खैर जाने दीजिये उन्होंने मेरे साथ जो किया उनके पास शब्द ही कहा है कुछ कहने को.

Today's Latest Posts by: e4you-portal