26 April 2022

Youtube पर शेयर किया किसी ने Shilpi Raj MMS, YouTube me बड़ा ट्राफिक

    Rewa news11

    Shilpi Raj MMS

    Shilpi Raj MMS:Youtube पर शेयर किया किसी ने Shilpi Raj MMS,यूट्यूब का बड़ा ट्राफिक भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एमएमएस (MMS) लीक हो गया था जिसके बाद वो सोशल मीडिया से गायब हो गई थीं लेकिन अब वो वापस लौट आई हैं और फैंस से दरख्वास्त की है कि अब उनका वो वीडियो शेयर न किया जाए जिसकी वजह से उन पर सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में तो यूट्यूब चैनल वालों ने दावा किया है कि उनका वीडियो यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया है। हालांकि उनका वास्तविक वीडियो सामने नहीं आया है लेकिन ऐसे हजारों वीडियो आज यूट्यूब पर अपलोड है।

    भोजपूरी सिंगर शिल्पी राज

    कुछ दिनों पहले भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का MMS लीक हो गया था। भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशकर मधु और प्रियंका पंडित के बाद शिल्पी राज का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से पॉपुलर हो रहा था। वीडियो के लीक होने के कुछ दिनों बाद शिल्पी राज सोशल मीडिया पर लाइव हो गईं और लोगों से वीडियो पोस्ट न करने की गुहार लगाई है।

    सोशल मीडिया पर रोना धोना शुरू

    एमएमएस लीक होने पर शिल्पी राज सोशल मीडिया पर वापस लौट आईं और रो पड़ीं। उन्होंने कहा कि, ‘यहां मेरा खुशनुमा माहौल है, मेरी शादी है। कुछ लोग लिख रहे हैं, जबकि अन्य YouTube पर वीडियो अपलोड कर रहे हैं। कृपया, आप जो भी करें, मेरी मदद करें। आज तक हमने कभी किसी से ऊंची आवाज में बात नहीं की। क्या यह मेरी गलती है कि मैं एक छोटे, गरीब परिवार से आती हूं?’

    MMS के बाद सोशल मीडिया पर वापसी

    भोजपुरी सिंगर शिल्पा राज का एमएमएस वायरल होने के बाद वह इस समय सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं। अपने वीडियो में वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थीं। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि वह इस सदमे से बाहर आ गई हैं क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक डांस वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वह ‘जीजाजी मिजाजी बानी’ गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं।