Type Here to Get Search Results !

Comment Modal

all memu

Gwalior news - मैथ टीचर पर गंदी हरकत का आरोप, छात्रा ने थाने पहुंच की शिकायत, गलत जबाब देने पर प्राइवेट पार्ट्स किये टच!...

रीवा में छात्रा को अकेले में बुलाने वाले सरकारी स्कूल के प्राचार्य ने शिक्षा जगत को शर्मसार किया ही था कि अब 50 साल में मैथ्स टीचर का मामला प्रकाश में आया है। मैथ टीचर ने सवाल का गलत जबाब देने पर छात्रा के साथ अश्लीन हरकते की। उसने बच्चो के सामने ही छात्रा को अपने पास बुलाया और उसके साथ गलत टच उसके शरीर मे किया। छात्रा 8वीं की स्टूडेंट बताई गई है। छात्रा रोते हुए घर पहुंची और मां से शिकायत कर दी। पैरेंट्स कोचिंग पहुंचे तो टीचर ने उनके साथ बत्तमीजी की और अकड़ने लगा। थाटीपुर थाने में टीचर के खिलाफ शिकायत की गई है। फिलहाल आरोपी टीचर अभी फरार बताया गया है। 

घटना सिद्वार्थ नगर कोचिंग सेंटर की है। 13 साल की छात्रा कोचिंग के पास में ही रहती है। टीचर अवध किशोर मैथ ​पढ़ाता है। छात्रा का आरोप है कि सवाल हल करने में उससे गलती हुई तो टीचर ने उसे अपने पास बुलाया। उसे लगा कि टीचर उसकी गलती पर पीटेंगे या डांटेंगे लेकिन वह हाथ पकड़कर उसे गलत तरीके से छूने लगे। इस समय वहां और भी बच्चे भी थे।


 पेरेंट्स ने थाटीपुर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। छात्रा के माता-पिता का कहना है कि बेटी की शिकायत पर जब हम कोचिंग गए तो टीचर ने बदतमीजी से बात की, धमकाया भी। इसके बाद हम थाटीपुर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। ASP क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि आरोपी टीचर पर पॉक्सो एक्ट में केस किया गया है। उसकी तलाश की है रही है जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Top Post Ad

Below Post Ad

Wa blink

😊

Custom CSS