Type Here to Get Search Results !

Comment Modal

all memu

जनप्रतिनिधि बेखबर सार्वजनिक स्थलों पर पेयजल व्यवस्था लचर

भीषण गर्मी में दरगाह शरीफ सज्जादा नशींन ने उठाया हजारों लोगों को पानी पिलाने का बीड़ा

 मऊगंज बस स्टैंड व अन्य कई महत्वपूर्ण स्थलों पर तपती गर्मी में पीने के पानी की कोई व्यवस्था नहीं है. लोगों की मजबूरी को देखकर हाफिजी दरगाह शरीफ मऊगंज के सज्जादा नशीन मोहम्मद अली शाह वारसी ने हाफिजी दरगाह शरीफ मऊगंज के समक्ष प्याऊ लगाकर लोगों का गला तर करने का बीड़ा उठाया है ।
जहां पर मुख्य नगर पालिका अधिकारी मऊगंज महेश पटेल के करकमलों से प्याऊ का शुभारंभ किया गया इस अवसर पर अनवर अली वारसी,एडवोकेट अब्दुल मनमून सिद्दीकी,एड.अरुण कुमार गुप्ता,वरिष्ठ समाजसेवी रामनिश्चय मिश्र,मौलवी बक्स,कांग्रेस नेता अब्दुल अयूब सिद्दीकी,पूर्व पार्षद गोरे गुप्ता,सरताज खान,ताज (ट्रेडर्स)आरिफ खान (लाल बाबू) समेत काफी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

*सरकारी व्यवस्थाओं को लेकर आस पास के लोग यहाँ पर लोग नाराज*
रोज हजारों लोग सरकारी व मार्केटिंग के कार्य से आते हैं बस स्टैंड
तहसील मुख्यालय मऊगंज पर प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोगों का बस स्टैंड पर आना-जाना होता है लेकिन बस स्टैंड पर मूलभूत सुविधाओं का अभाव है, जिसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. मऊगंज को हर बार चुनावी वादों में नई तस्वीर दिखाई जाती है, मगर हालात जस के तस बने हुये हैं. यहां पर पीने के पानी की कोई व्यवस्था नहीं है. गर्मी में लोग खासतौर से परेशान होते हैं।

Top Post Ad

Below Post Ad

Wa blink

😊

Custom CSS