Type Here to Get Search Results !

Comment Modal

all memu

Rewa News: 24 घंटे के भीतर रीवा के टॉप ट्रेंडिंग ट्वीट

24 घंटे के भीतर रीवा के टॉप ट्रेंडिंग ट्वीट 
सिंगरौली पुलिस विशेष जागरूकता अभियान "अभिमन्यु" के तहत महिला थाना द्वारा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गड़हरा में पुलिस परिवार के बच्चो द्वारा नुक्कड़ नाटक कर किया जागरुक।

singrauli_sp
1 day ago


---

मैहर जिले में भ्रमण के दौरान शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सगौनी का निरीक्षण कर विद्यार्थियों से संवाद करते हुए पठन-पाठन, स्कूल की व्यवस्थाओं, परीक्षा परिणाम तथा मध्यान्ह भोजन वितरण की जानकारी दी।

rewacommissione
17 hours ago


---

🔶 अवैध नशे के विरूद्ध सीधी पुलिस की कार्यवाही, कार्यवाही करते हुये चुरहट पुलिस ने 2 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार।

sp_sidhi
22 hours ago


---

विश्व की सबसे बड़ी डाक व्यवस्था "भारतीय डाक विभाग" के समस्त कर्मियों को विश्व डाक दिवस की हार्दिक बधाई।

Janardan_BJP
1 day ago


---

गरबा-डांडिया आयोजन स्थल की सुरक्षा-व्यवस्था जाँचने पहुंचे सीएसपी महेंद्र सिंह चौहान,साथ मे मौजूद रहे टीआई कोलगवां सुदीप सोनी,टीआई अजाक अनिल मिश्रा, महिला थाना एसआई अभिलाषा नायक व अन्य पुलिसकर्मी।

satna_sp
6 hours ago


---

आज सतना, रीवा तथा मैहर जिलों के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण किया। मैहर जिले के ग्राम झिन्ना में जलजीवन मिशन के तहत बनाई जा रही दो समूह नलजल योजनाओं के कार्य का निरीक्षण किया।

rewacommissione
17 hours ago


---

विंध्य चेंबर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडरस्ट्रीज भवन में विंध्य चेंबर ऑफ कॉमर्स की 'इन्वेस्टर मीट’ के संदर्भ में आयोजित महत्वपूर्ण बैठक में सम्मिलित होकर अपने सुझाव एवं विचार साझा किया। उल्लेखनीय है कि आगामी 23 अक्टूबर को रीवा में इन्वेस्टर मीट का आयोजन किया जाना है।

yogeshkumar4bjp
19 hours ago


---

मिलावट से मुक्ति अभियान के तहत जारी कार्यवाही के क्रम में निरीक्षण दल द्वारा बस स्टैंड के सामने स्थित प्रतिष्ठान फॉरेवर स्वीट्स का अवलोकन किया, कारख़ाने में अत्यधिक गंदगी पायी गयी। मिष्ठान एवं नाश्ता तैयार कर रहे कर्मचारी अन हाइजीनिक स्थिति में काम करते पाए गए।

ProjsRewa
16 hours ago


---

जिला अस्पताल की रोगी कल्याण समिति की बैठक में वर्ष 2023-24 के आय-व्यय को मंजूरी दी गई। बैठक में कुल 95 लाख 97 हजार 227 रुपए के व्यय का अनुमोदन किया गया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि सभी स्वास्थ्य केन्द्रों में भी रोगी कल्याण समिति की नियमित बैठक कराएं। #Rewa #JansamparkMP

RewaCollector
16 hours ago


---

मझगवां थाना प्रभारी आदित्य नारायण धुर्वे ने मझगवां कस्बे में स्थापित देवी प्रतिमाओं के दर्शन पूजन कर आयोजको से चर्चा कर क्षेत्र भ्रमण किया, साथ ही क्षेत्रवासियों से दशहरा पर्व में क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की।

satna_sp
6 hours ago


---

🔶 लूट की रिपोर्ट पर त्वरित कार्यवाही करते हुये जमोड़ी पुलिस ने 12 घंटे के भीतर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लूटी गई मोटर सायकल को किया बरामद। 🔶 चाकू दिखाकर आरोपियों ने लूट की घटना को दिए थे अंजाम, आरोपियों पर पूर्व में भी पंजीबद्ध है कई अपराध

sp_sidhi
22 hours ago


---

संगठन पर्व 'सदस्यता अभियान - 2024' के निमित्त आज त्योंथर विधानसभा के गढ़ी मण्डल अन्तर्गत ग्राम रामपुर एवं टंगहा में बृहद स्तर पर क्षेत्रीय जनों को भाजपा की सदस्यता दिलाकर परिवार का हिस्सा बनाया।

Janardan_BJP
22 hours ago


---

सेमरिया विधानसभा अप्रतिम प्राकृतिक सौंदर्य से परिपूर्ण पुर्वा जलप्रपात में मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री तथा रीवा के सम्भागीय संगठन प्रभारी के साथ पहुंचकर सैलानियों के साथ वहां के दार्शनिक स्वरूप का आनंद लिया।

kptripathibjp
16 hours ago


---

दिनांक- 08/10/24 को जनपद प्रयागराज , EDD-1 के Rewa road उपकेंद्र के TGW फीडर पर #RDSS योजना के अंतर्गत HT STRINGING का कार्य किया जा रहा है जिससे की लाइन लॉस कम हो और उपभोक्ताओं को विद्युत आपूर्ति सुचारु रूप से प्राप्त होती रहे।

puvvnlprayagraj
2 days ago


---

निगमायुक्त डॉ0 सौरभ सोनवणे के निर्देशानुसार राजस्व विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों को जीआईएस (जियोग्राफिकल इंफॉर्मेशन सिस्टम) टीम द्वारा विशेष प्रशिक्षण दिया गया। इस दौरान निगमायुक्त की उपस्थिति में सभी कर्मचारियों को प्रशिक्षण दी गई। #jansamparkmp #rewa

rmc_rewa
15 hours ago


---

Top Post Ad

Below Post Ad

Wa blink

😊

Custom CSS