Type Here to Get Search Results !

Comment Modal

all memu

युवती की आत्महत्या मामले में नया मोड़, प्रेमी के शादीशुदा दोस्त पर दुष्कर्म का आरोप - Bhopal samachar

भोपालः नरसिंहपुर के गोटेगांव से अपने प्रेमी के साथ भागकर भोपाल आई 19 वर्षीय युवती की आत्महत्या मामले में चौंकाने वाला नया मोड़ सामने आया है। जांच के दौरान पुलिस ने खुलासा किया कि आत्महत्या से एक रात पहले, प्रेमी के शादीशुदा दोस्त ने युवती के साथ दुष्कर्म किया था। यह घटना 12 सितंबर की रात की है, और अगले दिन दोनों प्रेमी युगल के बीच इस बात को लेकर द्वागड़ा हुआ, जिसके बाद युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मामले की पूरी कहानी

पुलिस के अनुसार, मृतका और उसका प्रेमी, जो स्कूल के दिनों से एक दूसरे को जानते थे, लगभग एक महीने पहले अपने घर से भागकर भोपाल आए थे। वे यहां प्रेमी के दोस्त हर्षिल ठाकुर और उसकी पत्नी उर्वशी के साथ रह रहे थे। हर्षिल और उसकी पत्नी बागसेवनिया इलाके में किराए के मकान में रहते थे। घटना की रात, जब युवती का प्रेमी घर पर नहीं था, तब हर्षिल ने युवती के साथ दुष्कर्म किया।

सुबह के बाद झगड़ा और आत्महत्या

सुबह जब युवती ने इस घटना के बारे में अपने प्रेमी को बताया, तो उसने युवती पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध बनाए हैं, और अब वह उसे अपने साथ नहीं रख सकता। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ, जिसके बाद प्रेगी घर से बाहर चला गया। उसी दौरान, हर्षिल भी अपनी पत्नी को लेकर पिपरिया चला गया। इस झगड़े के कुछ ही देर बाद युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जांच के बाद, बागसेवनिया पुलिस ने प्रेमी, हर्षिल और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने प्रेगी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है, जबकि हर्षिल पर दुष्कर्म और उसकी पत्नी पर साक्ष्य छिपाने का आरोप लगाया गया है। मामले की आगे की जांच के लिए पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

पुलिस का बयान

डीसीपी श्रद्धा तिवारी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस की पूछताछ में प्रेमी ने घटना से जुड़े सभी राज खोले। पुलिस अब मामले की विस्तृत जाच कर रही है, और आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए पीएम रिपोर्ट महत्वपूर्ण होगी।

Top Post Ad

Below Post Ad

Wa blink

😊

Custom CSS