Type Here to Get Search Results !

Comment Modal

all memu

Rewa news: रेस्टोरेंट संचालकों ने कमाई का नया और खतरनाक तरीका तैयार कर लिया है। वह प्रेमी जोड़ों को अकेले में समय बिताने के लिए जगह की उपलब्ध कराकर कमाई कर हैं।

रीवा न्यूज
रेस्टोरेंट संचालकों ने कमाई का नया और खतरनाक तरीका तैयार कर लिया है। वह प्रेमी जोड़ों को अकेले में समय बिताने के लिए जगह की उपलब्ध कराकर कमाई कर हैं। इसके लिए घंटे के हिसाब से चार्ज कर रेस्टोरेंट संचालक मोटी कमाई कर रहे हैं। मंगलवार की शाम एक ऐसे ही रेस्टोरेंट में पुलिस की टीम ने दबिश दी तो उसके होश ही उड़ गए। रेस्टोरेंट के अंदर रूम की तरह बने केबिन में एक प्रेमी जोड़ा रंगरेलियां मना रहा था। पुलिस ने उन्हें पकड़कर जब गिरफ्तार किया और जांच की तो केबिन से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई। इतना ही नहीं, रेस्टोरेंट के कूड़ादान में भी आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। संचालक सहित अन्य स्टाफ व पकड़े गए प्रेमी जोड़े को गिरफ्त में ले पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस टीम ने यह दबिश रेप पीड़िता की शिकायत की पर दी थी। जानकारी के मुताबिक अमहिया थाना क्षेत्र में शिल्पी प्लाजा के ठीक सामने उपभोक्ता कॉम्पलेक्स के सेकंड फ्लोर में फूडी कैफे नाम का रेस्टोरेंट संचालित है, जहां पुलिस ने मंगलवार की शाम दबिश दी, तो अलग-अलग चार केबिन बने पाए गए। जिसमें से एक केबिन में एक जोड़े को पुलिस ने रंगरेलियां मनाते हुए गिरफ्तार किया है। अलग-अलग थानों की पुलिस ने एक साथ इस रेस्टोरेंट में दबिश दी थी।

ढाई सौ रुपए में देते थे केबिन बताया गया कि पुलिस ने संचालक पीयूष श्रीवास्तव के अलावा अन्य स्टाफ को भी गिरफ्तार किया है। बताया गया कि संचालक द्वारा ढाई सौ रुपए प्रति घंटे के हिसाब से जोड़ों को केबिन उपलब्ध कराता था, जिसमें वे रंगरेलियां मनाते थे।

नोट - लड़के लड़कियों की यही करतूत शादी के बाद समस्या बनती हैं

रीवा में सैकड़ों से अधिक रेस्टोरेंट

बता दें कि यह कोई एक मात्र ऐसा रेस्टोरेंट नहीं है, इस तरह के सैकड़ों रेस्टारेंट हैं जहां इस प्रकार से केबिन बनाकर प्रेमी जोड़ों को सुविधाएं उपलब्ध कराई जाती हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि क्षेत्रीय पुलिस की जानकारी में यह नहीं है लेकिन जब तक कोई मामला सामने नहीं आता, पुलिस की सांठगांठ से यह रेस्टोरेंट संचालक अपना कारोबार करते रहते हैं। यदि इस प्रकार के रेस्टारेंटों की जांच की जाए तो रीवा में सैकड़ों की संख्या में ऐसे रेस्टारेंटों का खुलासा होगा जो प्रेमी जोड़ों के लिए अव्याशी का अड्डा बने हुए हैं। इसके अलावा स्पा सेंटरों में भौ यह गौरवधंधा चल रहा है।

Top Post Ad

Below Post Ad

Wa blink

😊

Custom CSS