11 December 2023

Mp के उप मुख्यमंत्री बनाए जाने पर रीवा के राजेंद्र शुक्ल के घर में जुटे भाजपाई फोड़े गए पटाखे - mama news

मध्य प्रदेश के नए उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में मोहन यादव के शपथ ग्रहण समारोह के बाद, राजेंद्र शुक्ला को राज्य के उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलाई गई। शुक्ला रीवा जिले से विधायक हैं और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्य हैं। वे 2003 से लगातार विधायक हैं और पहले भी राज्य सरकार में मंत्री रह चुके हैं।

शुक्ला के उप मुख्यमंत्री के रूप में नियुक्त होने पर रीवा में भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। शुक्ला के घर और पार्टी कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर पटाखे फोड़े और मिठाई बांटी। शुक्ला ने उप मुख्यमंत्री के रूप में अपने पहले भाषण में कहा कि वे प्रदेश की जनता की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में प्रदेश का विकास करने के लिए काम करेंगे।

शुक्ला के उप मुख्यमंत्री के रूप में नियुक्त होने को भाजपा के लिए एक महत्वपूर्ण जीत के रूप में देखा जा रहा है। शुक्ला मध्य प्रदेश में भाजपा के एक वरिष्ठ नेता हैं और उनके पास राज्य की राजनीति में अच्छा अनुभव है। उनके उप मुख्यमंत्री के रूप में नियुक्त होने से भाजपा को प्रदेश में अपना आधार मजबूत करने में मदद मिलेगी।

Today's Latest Posts by: e4you-portal