Type Here to Get Search Results !

Comment Modal

all memu

क्या 2018 जैसा फंस जाएगा MP का चुनाव? फलौदी सट्टा बाजार के अनुमान से BJP-कांग्रेस टेंशन में! - mp election result news 2023 as per phalodi bazaar

क्या 2018 जैसा फंस जाएगा MP का चुनाव? फलौदी सट्टा बाजार के अनुमान से BJP-कांग्रेस टेंशन में! - mp election result 2023 as per phalodi bazaar estimate bjp will form government in mp

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के रिजल्ट का इंतजार जितना नेता कर रहे उससे कहीं ज्यादा जनता को भी है. यही कारण है कि जनता जानना चाहती है कि प्रदेश में आने वाले दिनों किस दल की सरकार बनने वाली है.
Phalodi betting market Congress pulse MP power keys shift congress BJP MP Elections 2023

MP Election Result 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के रिजल्ट का इंतजार जितना नेता कर रहे उससे कहीं ज्यादा जनता को भी है. यही कारण है कि जनता जानना चाहती है कि प्रदेश में आने वाले दिनों किस दल की सरकार बनने वाली है. फिलहाल एग्जिट पोल पर चुनाव आयोग द्वारा बैन लगाया गया है. लेकिन फलौदी सट्टा बाजार मध्य प्रदेश की राजनीति और उसके नए सत्ताधीश को लेकर नए-नए दावे करता नजर आ रहा है. सट्टा बाजार के नए आंकड़े के मुताबिक ये चुनाव भी 2018 के चुनाव जैसा ही फंसता नजर आ रहा है.

सट्टा बाजारो में मध्यप्रदेश को लेकर कई सटीक आंकलन किये जा रहे हैं. सटोरियों के मुताबिक मध्यप्रदेश में कांग्रेस व भाजपा के बीच में नजदीकी मुकाबला हैं. दोनो को लगभग बराबर सी सीटे आ रही हैं और मध्यप्रदेश में भाजपा का सरकार बनाने का 1 रुपया व कांग्रेस के सरकार बनाने का भाव 1.25 रुपया चल रहा हैं और 80 फीसदी यह संभावना हैं, कि भाजपा के द्वारा सरकार बनाई जा सकती हैं.

मध्यप्रदेश में भाजपा की 112 से 117 सीटे आ सकती हैं. कांग्रेस की 105 सीटे आ सकती हैं. भाजपा पहले के मुताबिक मजबूत हुई हैं. इस नए आंकड़े न केवल कांग्रेस की नींद उड़ा दी बल्कि बीजेपी भी टेंशन में नजर आ रही है.

बीजेपी की सरकार बनाने की संभावना और बढ़ी

सटोरियों ने फोन पर तक चैनल के रिपोर्टर से दावा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाने के चांस हैं. कांग्रेस सरकार बनने का चांस केवल 20 प्रतिशत ही बता रहे हैं. एक हफ्ते के बाद सट्टा बाजार के अनुमान में बड़ा फेरबदल देखने को मिला है. कुछ दिनों पहले जहां कांग्रेस को 112-117 सीटें मिलती बताई जा रही हैं, वहीं भाजपा को 105 सीटें मिलने का अनुमान था. लेकिन अब बीजेपी को कांग्रेस के मुकाबले में ज्यादा सीट और सरकार बनाना बताया जा रहा है.

जानें क्या है फलौदी?

फलौदी राजस्थान का एक जिला है, जो देशभर के राज्यों में होने वाले चुनावों को लेकर सट्‌टा लगाता है. इसके बारे में ये कहा जाता है कि यहां का अनुमान बिल्कुल सटीक होता है. इस कारण फलौदी का सट्टा बाजार देश और दुनिया में हमेशा से ही सुर्खियों में रहता है.

(News mamaji वेब इस तरह के किसी सट्टा बाजार और सटोरियों पर ना तो भरोसा करता है और न ही इसकी पुष्टि करता है.) Readmore 

Top Post Ad

Below Post Ad

Wa blink

😊

Custom CSS