Type Here to Get Search Results !

Comment Modal

all memu

SDM ज्योति मौर्या के तर्ज पर रीवा में भी पति से बेवफाई, सरकारी नौकरी लगते ही पत्नी हुई पराई - REWA SAMACHAR

SDM ज्योति मौर्या के तर्ज पर रीवा में भी पति से बेवफाई, सरकारी नौकरी लगते ही पत्नी हुई पराई

रीवा news - यूपी में एसडीएम ज्योति मौर्या (SDM Jyoti Maurya) की तर्ज पर रीवा में भी एक मामला सामने आया है। रीवा के युवक ने अपनी पत्नी पर सरकारी नौकरी लगते ही किनारा करने का आरोप लगाया। युवक ने यूपी के अमेठी पहुंचकर पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

बताया गया है कि अब पत्नी उससे अलग होने की तैयारी कर रही है। युवक ने अमेठी (यूपी) पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई है। रीवा निवासी सुशील मिश्रा ने अमेठी में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि शादी के बाद उसने पत्नी को पढ़ाया था। उसके नाम पर प्लाट भी लिया। 2021 में उसकी यूपी के अमेठी में नर्स की पोस्ट पर नौकरी लग गई। इसके बाद से उसने हमको दूर कर दिया। वह घर से रजिस्ट्री के पेपर और जेवर अपने साथ ले गई है। अब बेटी से भी नहीं मिलने दे रही। जिस स्कूल में नर्स के पद पर उसकी नौकरी लगी है, वहां उसके प्रवेश पर भी प्रतिबंध लगाया गया है।

दो साल से परेशान है

पीड़ित पति का कहना है कि दो साल पहले उसकी नौकरी लगी थी। तभी उसकी नजदीकियां किसी शिक्षक से हो गई। दो साल से वे काफी परेशान है और हर जगह इसकी शिकायत कर चुका है लेकिन कहीं भी उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। अमेठी के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचकर फिर पीड़ित ने शिकायत की है।

Top Post Ad

Below Post Ad

Wa blink

😊

Custom CSS