Type Here to Get Search Results !

Comment Modal

all memu

रीवा विश्व भर के लोग इस दुकान में पहुंचते हैं समोसे खाने के लिए आखिर क्या है खास - Rewa samachar

रीवा विश्व भर के लोग इस दुकान में पहुंचते हैं समोसे खाने के लिए आखिर क्या है खास

Rewa शहर और यहां मिलने वाले समोसे एक बार खाएंगे तो स्वाद कभी नहीं भूलेंगे। इस शहर में एक चीज़ जो आपको दिन या रात के किसी भी समय,

शहर के मुख्य बाज़ार से लेकर आस-पड़ोस की संकरी गलियों तक, आसानी से मिल सकती है, वह है यहाँ का प्रसिद्ध समोसा।

आप ये भी कह सकते हैं कि रीवा के लोग समोसे में रहते हैं. सुबह उठते ही लोग समोसे की दुकानों पर जाना शुरू कर देते हैं. समोसे के शौकीनों की सबसे ज्यादा भीड़ रीवा शहर के बजरंग नगर में देखने को मिलती है.

10 रुपये में 3 समोसे मिलते हैं.

बगरंगनगर को आप समोसे वाली गली भी कह सकते हैं। रीवा में खाने-पीने के कई लोकप्रिय विकल्प हैं। लेकिन यहां के समोसे की बात ही निराली है. बजरंग नगर में अद्भुत समोसे की दुकान सबसे अधिक संख्या में समोसा प्रेमियों को आकर्षित करती है। यहां समोसे की डिमांड काफी है, साथ ही महंगाई के इस दौर में 10 रुपये में 3 समोसे मिल जाते हैं.

सॉस भी शानदार है.

यहां समोसे के साथ चटनी का जिक्र भी जरूरी है. यहां लोग समोसे के साथ मिलने वाली चटनी भी खाते हैं. अमचूर की चटनी को टमाटर की चटनी के साथ भी परोसा जाता है. जो लोग मीठी चटनी पसंद करते हैं उनके लिए गुड़ और सौंठ की चटनी परोसी जाती है।

रीवा में मिलने वाले समोसे और चटनी बहुत लोकप्रिय हैं। यहां मिलने वाले समोसे का स्वाद इतना लाजवाब होता है कि लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है.

Top Post Ad

Below Post Ad

Wa blink

😊

Custom CSS