Type Here to Get Search Results !

Comment Modal

all memu

युवराज सिंह के छह छक्कों पर स्टुअर्ट ब्रॉड ने तोड़ी चुप्पी, मानसिक तनाव का किया खुलासा - cricket news

2007 के टी20 विश्व कप में युवराज सिंह ने स्टुअर्ट ब्रॉड को एक ओवर में छह छक्के मारे थे. यह क्रिकेट इतिहास का सबसे यादगार पल था. ब्रॉड ने अब इस घटना पर चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि उन्हें इस घटना से मानसिक तनाव हुआ था.

ब्रॉड ने कहा, "यह मेरे करियर का सबसे बुरा दिन था. मैं उस समय बहुत परेशान था और मुझे नहीं पता था कि क्या करना है. मैं उस ओवर के बाद बहुत लंबे समय तक मानसिक तनाव से गुजरा."

ब्रॉड ने कहा कि इस घटना ने उन्हें एक बेहतर गेंदबाज बनाया है. उन्होंने कहा, "मैंने इस घटना से बहुत कुछ सीखा है. मैंने सीखा है कि कैसे दबाव में बने रहना है और कैसे वापसी करनी है. मैं अब एक बेहतर गेंदबाज हूं और मैं इस घटना के लिए युवराज सिंह को धन्यवाद देता हूं."

ब्रॉड ने कहा कि वह अब इस घटना को भूल चुके हैं और आगे बढ़ चुके हैं. उन्होंने कहा, "मैं अब इस घटना को भूल चुका हूं और मैं आगे बढ़ चुका हूं. मैं अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और मैं इंग्लैंड के लिए और भी अच्छे प्रदर्शन करना चाहता हूं."

ब्रॉड एक महान गेंदबाज हैं और उन्होंने इंग्लैंड के लिए बहुत कुछ हासिल किया है. वह एक प्रेरणा हैं और उन्होंने हमें यह दिखाया है कि कैसे दबाव में बने रहना है और कैसे वापसी करनी है.

Top Post Ad

Below Post Ad

Wa blink

😊

Custom CSS