Type Here to Get Search Results !

Comment Modal

all memu

जिस घर में होती है इस नाम की लड़कियां, वहां कभी नहीं होती पैसों की कमी, परिवार के लिए बन जाती है लक्की - Mama Ji - E4you.in

जिस घर में होती है इस नाम की लड़कियां, वहां कभी नहीं होती पैसों की कमी, परिवार के लिए बन जाती है लक्की - Mama Ji - E4you.in

हमारे हिंदू धर्म में बच्चे का नामकरण बड़े विधि विधान के साथ किया जाता है। बकायदा बच्चे का नामकरण संस्कार किया जाता है और पंडित जी बच्चे के ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से एक अक्षर बताते हैं, जिससे माता-पिता को बच्चे का नाम रखना होता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी इंसान के नाम का पहला अक्षर उसके बारे में काफी कुछ बताता है।

आज के इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे अक्षरों के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी शुरूआत में मौजूद अक्षर के अनुसार उन लड़कियों का व्यक्तित्व कैसा होता है या उनकी किस्मत क्या कहती है।

ए से शुरू होने वाले नामों की लड़कियां

कहा जाता है कि ए से जिन लड़कियों का नाम शुरू होता है, वे काफी भाग्यशाली होती हैं। अगर आपका नाम भी ओ से शुरू होता है, तो हम आपको बता दें कि आप अगर कोई काम करने की ठान लेती हैं, तो उसे पूरा करने के लिये जी जान लगा देती हैं, लेकिन काम अधूरा नहीं छोड़तीं। ऐसी लड़कियों की शादी जिस घर में होती है, वहां कभी भी धन दौलत की समस्या नहीं होती।

जिन लड़कियों का नाम एल से शुरू होता है

कहा जाता है कि जिन लड़कियों का नाम एल से शुरू होता है, वे हमेशा अपनी जिंदगी में वो सब पाती हैं, जो वो चाहती हैं। ये अपने परिवार वालों का हर कदम पर साथ देती हैं। इन लड़कियों की शादी जिनसे होती है, वे हमेशा सफल होते हैं।

जिन लड़कियों के नाम सी से शुरू होते हैं

जिन लड़कियों के नाम सी से शुरू होते हैं, वे हमेशा खुश रहती हैं। इनके चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती है। इन्हें जीवन में कई सफलताएं मिलती हैं ये समाज में अपनी अलग पहचान बनाती हैं और ये जिस घर में भी रहती हैं, वहां कभी भी रूपयों से जुड़ी दिक्कत नहीं आती है।

जिन लड़कियों का नाम के से शुरू होता है

जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है, वे सभी को अपना बना लेती हैं। कहते हैं इन लड़कियों की शादी जिस घर में होती है वो परिवार हमेशा खुश रहता है और पति भी काफी तरक्की करता है। ये जिस घर में रहती हैं, वहां संपत्ति से जुड़ी समस्या उत्पन्न नहीं होती।  

Top Post Ad

Below Post Ad

Wa blink

😊

Custom CSS