25 December 2022

प्रेमी - प्रेमिका - Rewa Mauganj Viral Video

ग्राम ढेरा में युवती के साथ कथित रूप से मारपीट करने वाले पंकज त्रिपाठी को पुलिस ने उप्र. मिर्जापुर से गिरफ्तार कर लिया है। उसके विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस की रिपोर्ट पर जिला परिवहन अधिकारी ने पंकज त्रिपाठी का ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त कर दिया है।

मऊगंज रीवा मुख्यालय से लगभग 80 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है यहां पर एक बर्बरता का वीडियो वायरल हो रहा है जिस वीडियो में एक बॉयफ्रेंड ने लड़की की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहा है मिली जानकारी के मुताबिक लड़की लड़के की प्रेमिका है वह शादी का प्रस्ताव लेकर गई थी इसके बाद लड़के ने लड़की की पिटाई कर दी. वीडियो पिटाई करने वाले लड़के के दोस्त ने ही बनाई है और गलती से बैरल कर दी वायरल वीडियो को देखकर पुलिस हरकत में आई वीडियो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म फेसबुक इंस्टाग्राम यूट्यूब तथा सभी न्यूज़पेपर तक पहुंच चुका है। 

प्रेमिका ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने स्वयं रिपोर्ट दर्ज की

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया तथा रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपी प्रेमी के घर पहुंच कर उसका घर बुलडोजर के द्वारा ढहा दिया गया क्षेत्रीय जनता तथा वीडियो देखने वाले लोग और कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहे हैं पुलिस ने संबंधित धारा को दर्ज कर और कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन भी दिया है। 

Play

Rewa Viral Video: गर्लफ्रेंड को पटका, मुंह पर मारी लात..., हैवान बॉयफ्रेंड के घर पर चला बुलडोजर


Today's Latest Posts by: e4you-portal