11 May 2022

Rewa news11 - शादी के मंडप में शराब के नशे में आया दूल्हा, दुल्हन ने वरमाला तोड़ दूल्हे को भगाया, परिजन मांग रहे खर्च का हर्जाना

    रीवा। शादी की सभी तैयारियां पूरी हो गई थी. पूरे रस्मों रिवाज के साथ दुल्हन के हाथों में मेहंदी रचाई गई, मैरिज गार्डन में मंडप सजाया गया, बारातियों के स्वागत के लिए तरह-तरह के इंतजाम किए गए. चारों तरफ हंसी-खुशी का माहौल था. तय समय पर दूल्हा और बाराती पहुंचे. जैसे ही जयमाला के लिए दुल्हन स्टेज पर चढ़ी तो उसने नशे में धुत दूल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया. यह पूरा मामला रीवा के समान थाना क्षेत्र के गुलाब नगर का है. यहां एक लड़की ने शराबी दूल्हे को सबक सिखाते हुए घर आई बारात को वापस लौटा दिया. (Angry Bride rewa )

    नशेड़ी दूल्हे को मंडप से दूल्हन ने भगाया

    दूल्हे ने मंडप में मचाया उत्पात: मंडप में हंगामे के दौरान लड़की पक्ष के लोगों ने समारोह में खर्च हुई राशि वापस लेने की जिद पर अड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ. घटना आशियाना मैरिज गार्डन की है. गुलाब नगर निवासी विमल दुबे की पुत्री का विवाह नेहरू नगर में पीयूष मिश्रा के साथ होना था. सोमवार की रात गाजे-बाजे के साथ बड़ी धूमधाम से बारात मैरिज गार्डन पहुंची. द्वारचार के दौरान दूल्हे की हरकत देख घराती पक्ष के लोग दंग थे. द्वारचार के बाद दूल्हा जब जयमाला के लिए स्टेज पर पहुंचा तो वह लड़खड़ाने लगा. अपनी तलवार को बार-बार म्यान से बाहर निकलता और अंदर डालता. इस दौरान दूल्हे ने सब के सामने उत्पात मचाना शुरू कर दिया. दूल्हे के नशे में होने के कारण सामने खड़ी दुल्हन यह सहन नहीं कर पाई. माला तोड़कर उसने शादी करने से इनकार कर दिया.

    लड़की पक्ष ने मांगी शादी में खर्च हुई रकम: बारात घर में हुई घटना की सूचना लड़की पक्ष के लोगों ने समान थाना पुलिस को दे दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. लड़की पक्ष वालों ने पुलिस को दूल्हे की हरकत की जानकारी दी. इस दौरान बारात घर में दूल्हे पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष से शादी समारोह को फिर से शुरू कराने की कोशिश की. लेकिन इनकी बात को दुल्हन ने मानने से इनकार कर दिया. रातभर दूल्हे पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष को मनाते रहे. लेकिन बात नही बन पाई. लड़की पक्ष के लोग ने शादी समारोह में खर्च हुए 5 लाख रुपये की रकम वापस लड़के पक्ष से लेने की जिद पर अड़ गए. दूसरे दिन सुबह बिना दुल्हन के बारात वापस लौट गई.

Today's Latest Posts by: e4you-portal