20 April 2022

रीवा ब्रेकिंग : Rewa के बघेली चैनल में काम करने वाली युवती का बॉयफ्रेंड संग अश्लील सम्बन्ध बनाते वीडियो हुआ वायरल..वीडियो देख शर्म से हो जायेंगे लाल

Rewa के बघेली चैनल में काम करने वाली अभिनेत्री 

रीवा के बघेली यूट्यूब चैनल में कर चुकी है काम

Rewa News MP : रीवा के बघेली यूट्यूब चैनल में रिलीज हुए गाने में काम कर चुकी एक अभिनेत्री का दो बॉयफ्रेंड के संग आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो वायरल हो गया है,
जिसके बाद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया में आकर लोगों से वीडियो शेयर ना करने की बात कही है. वीडियो आपत्तिजनक स्थिति में किसने रिकॉर्ड किया और कैसे वायरल हुआ अभी इसका पता नहीं चल पाया है.


वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है, हम सुरक्षा कारणों और निजता के उल्लंघन के चलते आपको वीडियो नहीं दिखा सकते हैं,

लेकिन माना जा रहा है कि जिन युवकों के साथ अभिनेत्री ने संबंध बनाए हैं उन्हीं ने वीडियो रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया है.

युवती का नाम मशहूर भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के रूप में सामने आया है, जो हाल ही में रिलीज बघेली लव सॉन्ग लाल बिंदिया में काम कर चुकी है.

आइए जानते हैं कौन हैं मशहूर सिंगर शिल्पी राज


Shilpi Raj MMS Leak: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस लीक, गायिका ने लोगों से की वीडियो शेयर ना करने की अपील

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अब धीरे-धीरे देशभर में लोकप्रिय होती जा रही है। भोजपुरी गानों के साथ- साथ इस इंडस्ट्री के कलाकार भी अब पूरे देश में मशहूर हो चुके हैं। भोजपुरी के इन्हीं मशहूर कलाकारों में से एक हैं सिंगर शिल्पी राज। शिल्पी अक्सर अपने गानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपने गानों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली शिल्पी इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं।

हालांकि, इस बार एक्ट्रेस अपने किसी गाने को लेकर नहीं बल्कि अपने एक वीडियो को लेकर चर्चाओं में हैं। खबरों की मानें तो सिंगर का एक एमएमएस इंटरनेट पर लीक हो गया है। दरअसल, हाल ही में सामने आई कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि शिल्पी का उनके बॉयफ्रेंड के साथ एक इंटीमेट वीडियो वायरल हो गया है,

जिसे अब लोग सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर देख रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं।

खबरों के मुताबिक जिस व्यक्ति के साथ भोजपुरी गायिका शिल्पी राज का वीडियो क्लिप लीक हुआ है उसका नाम विजय चौहान बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक शिल्पी और विजय एक- दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

लेकिन इस वीडियो में एक और शख्स मौजूद है जो यह वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। सामने आए इस वीडियो में दोनों लड़कों के चेहरे ढके नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने की खबर सामने आते ही सिंगर शिल्पी ने लोगों से अपील की है कि इस वीडियो को शेयर ना करें।शिल्पी राज ऐसी पहली कलाकार नहीं हैं, जो एमएमएस लीक होने को लेकर चर्चा में आई हैं।

इससे पहले भी एक भोजपुरी अभिनेत्री अपने एमएमएस लीक को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। गौरतलब है कि भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु का एमएमएस लीक होने के बाद यह मुद्दा काफी चर्चा में रहा था।

अभिनेत्री ने खुद अपने इंटीमेट वीडियो के लीक होने की बात स्वीकारी थी। इस बारे में उन्होंने कहा था कि किसी ने गलत इरादों से वीडियो को सोशल मीडिया पर लीक किया था।

शिल्पी राज से बात करें तो सिंगर भोजपुरी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ कई हिट गाने दिए हैं। खेसारी लाल के अलावा वह इंडस्ट्री के कई जाने-माने कलाकारों के साथ भी नजर आई हैं। शिल्पी राज जाड़ा लगता, बस कर पगली, झगड़ा, दो घूंट, बबुआ के खुश कर दा जैसे गानों में खेसारी लाल यादव के साथ नजर आ चुकी हैं.

Today's Latest Posts by: e4you-portal