Type Here to Get Search Results !

Comment Modal

all memu

वायरल ऑडियो कांड का आरोपी प्रिंसिपल गिरफ्तार भेजा गया जेल

 थाना विश्वविद्यालय अंतर्गत नाबालिग किशोरी के साथ वायरल ऑडियो कांड  के आरोपी प्रिंसिपल को विश्वविद्यालय पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार भेजा जेल दिया हैँ.
      थाना प्रभारी जे.पी. पटेल ने बताया की थाना विश्वद्यालय अंतर्गत दिनांक 13/04/2022 को एक किशोरी ने मार्तंड स्कूल क्रमांक- 2 के प्राचार्य अमरेश सिंह के विरुद्ध अश्लील हरकत करने,अनुचित दबाव बनाने के संबंध में  थाना विश्वविद्यालय में f.i.r. करवाई थी. जिस पर थाना विश्वविद्यालय में अपराध क्रमांक 128 / 22 धारा -509, 506, 354 (क),451 एवं 11/12 पाक्सो एक्ट का मामला कायम किया गया था. आरोपी समरेश सिंघ घटना के बाद से फरार था.
      आरोपी के कृत्य के संबंध में शिक्षा विभाग के द्वारा भी जांच कमेटी का गठन किया गया था. जिसकी जांच रिपोर्ट के आधार पर आरोपी प्राचार्य अमरेश सिंह को विभागीय रूप से निलंबित किया गया था. आरोपी घटना के बाद से ही लगातार फरार था. आरोपी के विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य पाए पर जाने पर आरोपी की गिरफ़्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन के मार्गदर्शन मे पुलिस टीम का गठन किया गया था.
विश्वविद्यालय पुलिस ने साइबर सेल की मदद से  घटना के बाद से ही आरोपी के संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ दबिश दे रही थी. अंततः विश्वविद्यालय पुलिस एवं साइबर की टीम ने 24 घंटे के भीतर आरोपी प्राचार्य को गिरफ्तार कर लिया.  गिरफ्तारी के बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया. जहां से आरोपी को 15 दिवस के लिए न्यायिक रिमांड पर भेज पर जेल दिया गया.
     आरोपी को गिरफ्तार करने मे थाना प्रभारी जे. पी. पटेल के नेतृत्व मे उप. निरीक्षक संग्राम सिंह,साइबर सेल के उप. निरी. गौरव मिश्रा, वरुण, एवं थाना वि. वि. की महिला उप. निरी. पार्वती, प्रधान आरक्षक सुरेश सिंह, अनुराग तिवारी, राकेश सिंह, विष्णु दत्त पांडे, आरक्षक अजय सिंह, प्रवीण मिश्रा की महत्वपूर्ण भूमिका रही.

Top Post Ad

Below Post Ad

Wa blink

😊

Custom CSS